Twitter Cryptocurrency: आज के समय में क्रिप्टोकरेंसी काफी विख्यात हो गई है। कुछ दिन पहले डिजिटल करेंसी का भी शुभारंभ हो चुका है। ऐसे में ट्विटर से भी एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ट्विटर अपनी क्रिप्टो करेंसी लाने जा रहा है। अगर खबरों की मानें तो ट्विटर द्वारा Twitter Coin लाया जा सकता है। ट्विटर इस पर काम भी कर रहा है। बता दें कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अब तक ऐसी किसी बात का खुलासा नहीं किया है। न ही आधिकारिक तौर पर इस तरह की कोई जानकारी दी गई है। इसके अलावा खबर यह भी थी कि Dogecoin या किसी अन्य कॉइन का इस्तेमाल ट्विटर कॉइन के लिए किया जा सकता है लेकिन अभी यह निश्चित नहीं हो सका है कि ट्विटर पर किसी तरह के कॉइन इस्तेमाल किए जाएंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

जेन मनचुन वोंग जारी किया था स्क्रीनशॉट

कुछ समय पहले एक ट्विटर यूजर और ब्लॉगर जेन मनचुन वोंग ने ट्विटर कॉइन के कथित लोगों का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। हालांकि अब उनका ट्विटर अकाउंट बैन किया जा चुका है। इसके साथ ही TwitterCoin हैशटैग के तहत पोस्टों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके कारण बहुत से लोग उत्साहित हो गए हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब नए पेमेंट रोल और सिस्टम की ओर चलने की तैयारी कर रहा है।

एलन मस्क हैं क्रिप्टोकरंसी के फैन

बता दें कि एलन मस्क क्रिप्टोकरंसी के फैन हैं। Dogecoin के साथ उनका लंबे समय से चला आ रहा जुड़ाव तो सभी जानते हैं। खबरों की मानें तो अमेरिकी अरबपति उद्यमी और टेलीविजन व्यक्तित्व मार्क क्यूबन ने करीब 10 ब्लॉकचैन स्टार्टअप में निवेश किया है।

बता दें कि मस्क ने कुछ समय पहले ही ट्विटर खरीदा है जिसके बाद से वो ट्विटर के बदलावों के कारण हमेशा चराचा में बने रहते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द ही ट्विटर के लिए कुछ और भी लेकर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ट्विटर पर अभी लगातार काम जारी है जल्द से जल्द उसमें नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version