Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनका फैशन सेन्स वाकई कातिलाना है और वह हर मौके पर लाजवाब दिखती हैं। इस बीच एक्ट्रेस भाई की शादी में पहुंची और एक्ट्रेस एक बार फिर वहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं। एक्ट्रेस फैशन स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं और लगातार लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर यही वजह है कि एक्ट्रेस चर्चा में है और वजह है उनका रॉयल स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स। आइये देखते हैं क्या खास है एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक में।

भाई की शादी में रॉयल लहंगे में दिखीं उर्वशी

सोशल मीडिया पर वायरल वेडिंग लुक की बात करें तो उर्वशी आइवरी रंग के हैवी एम्ब्रॉयडरी लहंगे में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया। इस लुक को उन्होंने सिक्विन और स्टोन के बॉर्डर वाले शीयर दुपट्टे और स्टोन एक्सेंट हैवी जूलरी से कम्पलीट किया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस का यह लुक वाकई कातिलाना है। उर्वशी के लहंगे की कीमत की बात करें तो मिली जानकरी के अनुसार लहंगे की कीमत 35 लाख रुपये है और एक्सेसरीज की कीमत 85 लाख रुपये है।

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

हल्दी फंक्शन में येलो फ्रॉक सूट में नजर आईं उर्वशी

उर्वशी इन दिनों अपने भाई की शादी एन्जॉय कर रही हैं और इसके लिए वह उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव पहुंच गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक्ट्रेस अपने कजिन भाई की शादी में शिरकत करने पहुंची हैं। वहीं, हल्दी फंक्शन से एक झलक में उर्वशी येलो फ्रॉक सूट में नजर आईं जिसे उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ कैरी किया। इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आईं हैं।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

जल्द इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं उर्वशी

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस गुलाब मोहन भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगी। यह एक द्विभाषी फिल्म है जिसे हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में शूट किया गया है। इसके अलावा उन्होंने एक तमिल भाषा की फिल्म भी साइन की है जिसमें वह माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक IITI की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version