भारत में आज कंपनी ने विवो T1 5G लॉन्च कर दिया है। यह फोन कंपनी पहला टी-सीरीज स्मार्टफोन है। कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट में यह सबसे पतला 5G स्मार्टफोन है। जिसमें 5,000 mAh की बैटरी के साथ 120Hz रिफ्रेश डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

नए 5G को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका बेस वैरीएंट 4GB रैम और 128 जीबी की मेमोरी के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन की कीमत 15,990 रुपए है। इस फोन के दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 128 जीबी की मेमोरी है जिसकी कीमत 16,990 रुपए है। तीसरा वैरीअंट 8GB रैम और 128 जीबी की मेमोरी के साथ टॉप मॉडल में है जिसकी कीमत 19,990 रुपए है।

14 फरवरी से सेल
इस स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन 695 5G प्रोसेसर 132gb तक की रैम और 128GB तक की इनबिल्ट मैमोरी दी गई है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए नए स्मार्टफोन में 5G के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इस फोन को 14 फरवरी से दोपहर 12:00 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़े :- सबसे सस्ते स्मार्ट फ़ोन के बाद अब Jio लॉन्च करने वाला है अपना Jio Laptop, जानिए पूरी डिटेल

हजार रुपए का डिस्काउंट

इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, वीवो की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इस फोन के लिए इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर एचडीएफसी बैंक के कार्ड से लेने पर हजार रुपए का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसे रेनबो फेंटेसी और स्टरलाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में दिया गया। इस फोन का 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है इसके साथ दो-दो मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं।

16 मेगापिक्सल का कैमरा
इस फोन के फ्रंट सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिसमें लिक्विड, कूलिंग, टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो फोन के टेंपरेचर को कम कर देती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए विवो T1 5G, 4G LTE, dual-band Wi-Fi, Bluetooth, USB type C, दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version