Vivo X90 Pro+: चीनी कंपनी Vivo देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करती रहती है। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि, Vivo का जब भी कोई नया फोन लॉन्च होता है तो यूजर्स उसे तुरंत खरीद लेते हैं। एक बार फिर Vivo अपनी इन्ही यूजर्स की पसंद को देखते हुए एक बेहद शानदार फोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसकी बैटरी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि Vivo की अपकमिंग सीरिज Vivo X90 Series के Vivo X90 Pro + फोन में 80 वॉट का चार्जर मिल सकता है। जैसे ही Vivo X90 Pro + फोन के लॉन्च होने की खबरें सामने आयी वैसे ही हर तरफ यूजर्स इसके फीचर्स को सर्च करने लगे। चलिए आपको Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन के आपको शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं। जिन्हें जानकर आप तुरंत इस फोन को खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Vivo X90 Pro+ के शानददार फीचर्स

वेरियंटVivo X90, Vivo X90 pro और Vivo X90+
चार्जर80W (20V/4A) फास्ट चार्जर
डिस्प्ले6.78 इंच का सैमसंग E6 AMOLED डिस्प्ले 
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 
लैंस50 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड शूटर कैमरा, 50 मेगापिक्सल पोर्टेट सेंसर और एक 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस 
रैम LPDDR5X
स्टोरेजUFS 4.0
बैटरी4,700mAh
कीमतउपलब्ध नहीं है
सर्टिफिकेशन3C
सीरिजVivo X90 Series
कलरब्लैक, व्हाइट और ग्रे
कॉम्पिटिशनSamsung और Redmi

Vivo X90 Series कब होगी लॉन्च ?

आपको बता दें, Vivo X90 Series के फोन की लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई खास खबर तो सामने नहीं आ रही है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, ये शानदार फोन इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि, कंपनी इस फोन में सस्ते में कई हाईटेक फीचर्स दे सकती है। यही कारण है कि, Vivo X90 Series के फोन के लीक होते ही यूजिर्स इसे खूब सर्च करने लगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version