Whatsapp Hack: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप Whatsapp आज हर किसी के लिए बेहद जरूरी हो गया है। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक हर लाइव में Whatsapp की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ती हैं। Whatsapp ने हम सभी की जिंदगी बेहद आसान कर दी है। लेकिन इसके कुछ नुकसान भी हैं। जी हां ये बात आपको थोड़ी सी हैरान कर सकती है। लेकिन यकीन मानिए पूरी तरह से सच हैं। आज कल किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानना हो तो सबसे आसान तरीका है उसका Whatsapp चैट, इससे बड़े से बड़े राज खुल जाते हैं।

आपके मैसेज कोई पढ़ रहा है

ऐसे में लोगों के अंदर काफी उत्साह होता है कि, दूसरे के Whatsapp में क्या चल रहा है उसे देखें। लेकिन ऐसा कर पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि हम सभी अपने फोट को कभी छोड़ते नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है आप बेहद आसानी से किसी के भी Whatsapp मैसेज देख सकते हैं और वो भी बिना उसकी इजाजत और उसके फोन को.. आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रीक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आजमाकर आप आसानी से किसी के भी Whatsapp बड़ी ही आसानी से देख सकते हैं और उस पर नजर रख सकते हैं।


ये भी पढ़ें:E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

आप भी देख सकते हैं किसी के भी WhatsApp Messages

WhatsApp Web और मल्टी डिवाइस सपोर्ट जैसे वॉट्सऐप फीचर्स के बारे में तो आपने कभी ना कभी सुना ही होगा और हो सकता है कि, रोजाना इस्तेमाल भी करते हो। WhatsApp Web के जरिए आप किसी के फोन के WhatsApp को अपने किसी भी डिवाइस में लॉइन कर सकते हैं और उसके मैसेज देख सकते हैं। इसके साथ ऐसा करने के लिए आपको बस माने वाले के मोबाइल फोन की सिर्फ एक बार जरूर पड़ेगी। ऐसा करके आप किसी के भी मैसेज पढ़ सकते हैं। इसके साथ ही लिंक डिवाइस में जाकर ये भी देख सकते हैं कि, आपके मैसेज कोई पढ़ तो नहीं रहा है।

Also Read: Zomato Intercity Order: बिरयानी ऑर्डर करने पर मिला सिर्फ सालन का डिब्बा,जोमैटो ने मांगी माफी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version