Whatsapp Update: व्हाट्सएप लगातार नए नए अपडेट देकर यूजर्स को काफी खुश कर देता है। ‌ जब यूजर्स के लिए व्हाट्सएप मैसेज डिलीट करने का फीचर लॉन्च किया था तब इस को काफी पसंद किया गया। इस फीचर के जरिए यूजर्स 1 घंटे 8 मिनट और 16 सेकंड की समय अवधि के दौरान अपने भेजे हुए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं। लेकिन, अब यह जल्द ही बदलने वाला हैं। बीटा ने इस नए फीचर में बदलाव करने की पेशकश की हैं। अब इस फीचर की समय अवधि को बढ़ाने पर विचार किया गया हैं।

सीमा अवधि को 2 दिनों तक बढ़ाने का काम

मेटा के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप पर डिलीट मैसेज की सीमा अवधि को 2 दिनों तक बढ़ाने का काम किया जा रहा हैं। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए नई सीमा अवधि को रोल आउट कर रही है जो android.app के लिए व्हाट्सएप बीटा के लेटेस्ट संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी एक ऐसा फीचर लाने पर काम कर रही हैं जिससे व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन अपने ग्रुप के किसी भी मैसेज को डिलीट कर सकेंगे।

Also Read: Google Update: गूगल का ये अपडेट आपको देगा जबरदस्त फायदा, जानें क्या करना होगा

फीचर का किया जा रहा टेस्ट

अभी तक किसी ग्रुप में आया मैसेज केवल मैसेज किए हुए पर्सन द्वारा ही डिलीट किया जा सकता था। लेकिन नई फीचर के आने के बाद मैसेज को कोई भी व्यक्ति डिलीट कर सकता हैं। यह फीचर इस समय टेस्टिंग स्टेज में है और कंपनी इस फीचर को दुनिया भर में अपने सभी यूजर्स के लिए टेस्टिंग के बाद ही उपलब्ध कराएगी। आने वाले दिनों में इसे और बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version