Viral Video: अब सोशल मीडिया का दौर है। यहां लोग अपनी रोजमर्रा की हर चीज सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करते है। जिनमें बहुत सारे वीडियोज भी शामिल होते है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया यूजर्स को इतना ज्यादा पसंद आते है कि ये वायरल वीडियोज की कैटेगरी में शामिल हो जाते है। कई वीडियो को देखकर तो आपको ऐसा लगता है कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब चींटियों के एक छोटे से ग्रुप ने मिलकर इतनी लंबी सोने की चेन खींच दी कि लोग देखते ही रह गए।

ये भी देखें: Viral Video: बेबी एलीफेन्ट की Viral Video, मस्ती के चक्कर में लगा डर मां के आंचल में जा छिपा जंम्बू

छोटी चीटियों ने किया ये कारनामा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे छोटी-छोटी चींटियों की एक टोली  दिखाई देती है जो सोने की जंजीरों को खींचकर किसी जगह ले जाने की कोशिश कर रही होती है। ये वीडियो दिखने में जितना ज्यादा फनी है उतना ही ज्यादा हैरान कर देने वाला भी है। अक्सर हम चींटियों को खाने की चीजों को खींचकर ले जाते हुए देखते है। यहां तो ये चैन खींचकर ले जाती हुई नजर आ रही है। लेकिन सवाल ये हैं कि ये चीटियां इनका करेंगी क्या और इसे कहां ले जा रही है। लेकिन कुछ भी हो इनका इस तरह चैन को इतनी लंबी कतार में इकट्ठा होकर ले जाना काफी हास्यास्पद लग रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी चट्टानी इलाके का है। हालांकि वीडियो के अंत में यह नहीं पता चल पाया कि चीटियों का झुंड उस चेन को कहां तक खींचकर ले गया है।

चीटियों की चोरी पर फिदा फैंस

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चेन स्मगलर हैं, इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए। वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

ये भी देखें: Viral video: जिंदा आदमी को निगल गया खूंखार मगरमच्छ, दोस्तों ने पकड़कर निकाला बाहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version