Winter Jackets On Amazon: सर्दी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। खाने की आदतों के साथ ही सर्दियों में पहनावा भी बदल जाता है। सर्दियों में लोग गर्म कपड़े पहनते हैं जैसे स्वैटर, जैकेट आदि। सर्दी के मौसम में अगर आप जैकेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए कम दाम में बढ़िया जैकेट्स लाए हैं। ये जैकेट्स आपको पूरी तरह से ठंड से बचाती हैं।

स्टाइलिश दिखने के लिए पहनें ये जैकेट्स

ये जैकेट्स आपको स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देती हैं। आपको इनमें कई कलर, डिजाइन और साइज ऑप्शन मिलते हैं। ये जैकेट्स प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बनाई गई हैं। इन्हें पहनने के बाद आप काफी कंफर्टेबल महसूस करेंगे। ये जैकेट्स ठंड से बचने के लिए अच्छा ऑप्शन हैं। यहां हम आपको कुछ जैकेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

OJASS Men’s Jacket

सबसे पहले हम बात करेंगे OJASS Men’s Jacket की। यह बॉम्बर जैकेट हैं जो आपको 585 रुपए से लेकर 764 रुपए तक मिल सकती है। इसमें आपको मीडियम और लार्ज साइज मिलता है। इन जैकेट्स को आप आसानी से मशीन में धो सकते हैं।

BrandOJASS Men’s Jacket
ASINB077FWND7T
Item part numberOCSBJF-BK-M
Item Weight420 Grams

Scott International Men’s Solid Wind Cheater Jacket

Scott International Men’s Solid Wind Cheater Jacket मीडियम और लार्ज दो ऑप्शन में ऐआता है। वैसे तो इसकी कीमत 2499 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 76 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 589 रुपए है। इसे आप मशीन में आसानी से धो सकते हैं। इसमें माइक्रो पोलिस्टर मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसे आप कैजुअल और स्पोर्ट्स वीयर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Manufacturer Switz Inc
ASIN B082VDWQ47
Item part number ‏AW19_IDRY_JKT_BL-M
Item Weight ‏290 Gram

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version