Xiaomi 13 Pro g5: चीनी कंपनी शाओमी देश और दुनिया में दबदबा बढ़ता जा रहा है। वजह है Xiaomi के शानदार फीचर्स और कीमत जिसके कारण यूजर्स Xiaomi को खूब पसंद करते हैं। एक बार फिर से Xiaomi अपने यूजर्स के लिए एक धांसू सा फोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। Xiaomi 13 Pro का स्मार्टफोन बहुत जल्दी लॉन्च किया जा सकता है। जिसके फीचर्स अभी से ही तहलका मचा रहे हैं। Xiaomi 13 Pro अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से खबरों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो Xiaomi इस महीने के अंत में चीन में Xiaomi 13 सीरीज लॉन्च कर सकता है। Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 के CAD रेंडरर्स जैसे मॉडल्स भी सामने आ सकते हैं। Xiaomi 13 Pro 5G के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Xiaomi 13 Pro 5G के फीचर्स

डिस्प्लेAMOLED डिस्प्ले / सेंट्रली अलाइन्ड पंच-होल / डिवाइस को एक फ्लैट एज डिजाइन
डिजाइन ऊपरी किनारों पर चार डॉट्स हैं
खास फीचर्ससिम स्लॉट, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल
बटनXiaomi 13 डुओ के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन
कैमराकैमरा बम्प स्पोर्ट/ ट्रिपल कैमरा यूनिट
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 8 जेन 2 
कीमतउपलब्ध नहीं है
भारत में लॉन्चनवंबर के अंत में

Xiaomi 13 Pro 5G भारत में कब होगा लॉन्च?

Xiaomi 13 Pro 5G फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। Xiaomi का ये अब तक का सबसे खास फोन माना जा रहा है। यही कारण है कि, इसकी पहली झलक को देखकर फैंस इसे चर्चा हो रही है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version