Xiaomi MIUI 14 : चीनी कंपनी Xiaomi ने अपने जबरदस्त फीचर्स से यूजर्स का दिल जीत लिया है। यही कारण है कि, यूजर्स Xiaomi की मोस्ट अवेटेड सीरिज के फोन Xiaomi MIUI 14 की लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फोन के फीचर्स ने टेक मार्केट में तो पहले से ही तबाही मचाई हुई थी। लेकिन अब ये स्मार्टफोन मार्केट में आ चुका है। आपको बता दें, शाओमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए नया एंड्राइड MIUI 14 मार्केट में उतार दिया है। जैसे ही ये फोन लॉन्च हुआ वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। चलिए आपको शाओमी के इस दमदार फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

Xiaomi MIUI 14 के फीचर्स

ऑपरेटAndroid 13
लुक iOS के Pixel Pal ऐप 
ऑपरेट सिस्टमAndroid kernel
खास ऐपऐप क्लीनिंग फीचर मिलता है, जो लो-फ्रिक्वेंसी ऐप्स को कंप्रेस
खासियतसॉफ्टवेयर नए नोटिफिकेशन मैनेजमेंट से लैस
फीचरAI फीचर
वॉइसMi AI वॉयस असिस्टेंट
वॉइस फीचर का कामडॉक्युमेंट्स को स्कैन करने, ट्रांसलेट करने और स्पैम कॉल्स को फिल्टर
कीमत47400

Xiaomi MIUI 14 में क्या है खास?

शाओमी ने अपने इस जबरदस्त फोन के जरिए ग्राहकों को कुछ खास फीचर्स देने की कोशिश की है। जो कि, इस सिर्फ इस फोन में है। Xiaomi MIUI 14 फोन से आप किसी भी फाइल को स्कैन , ट्रांसलेट कर सकते हैं। इसके साथी इसका छोटा लुक यूजर्सो को काफी पसंद आ रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version