Xiaomi ने इस साल भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 5G स्मार्टफोन Mi 10i लॉन्च किया है जो रेट है सबसे सस्ता है। इसे काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इस कंपनी ने इस फोन पर डिस्काउंट भी ऑफर कर दिया है। 

Xiaomi Mi 10i वाले स्मार्टफोन के दो variant हैं। जिसमे 6 GB वाले रैम वाले फोन की कीमत 21,999 रुपए है और 8 GB वाले स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपए है। 

यह चीन की सबसे स्मार्ट कंपनी है जो अपने फोन को सबसे सस्ते रेट में दे रही है। जब से इस फोन को लांच किया गया है इसका रिस्पांस बहुत ही अच्छा आ रहा है और इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर इसके रेट काफी गिर गए हैं और यह बहुत ही कम कीमत पर बेचा जा रहा है। अगर इसका पेमेंट एसबीआई के कार्ड से किया जाता है तो इसमें 1500 का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस फोन का कैमरा 108 मेगापिक्सल का है और इसके बाकी प्रोसीजर भी काफी अच्छे हैं। इसका रिजॉल्यूशन 2400 * 1080 पिक्सल है। इस फोन के स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास फिट है। स्टोरेज 64 GB और 128 GB का है। इस फोन में फास्ट चार्जर की सुविधा है जो 33 वाट का है। 4820mAh की बैटरी की सुविधा उपलब्ध है। इस फोन में कनेक्टिविटी की काफी सुविधाएं दी गई हैं। यूएसबी, IR सेंसर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

ये भी पढ़ें : सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग, सीआईएसएफ का एक जवान बन गया hero

Mi की तुलना वनप्लस नॉर्ड से की जा रही है यह उसी के टक्कर में देखा जा रहा है। नॉर्ड प्लस में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध है। 

Mi का ये फोन तीन कलर में उपलब्ध है – Atlantic blue, Midnight black, Pacific sunrise

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version