Xiaomi Washing Machine: अगर आप कपड़ों पर लगे जिद्दी दागों से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको 10 हजार से कम दाम में मिल रही शानदार Xiaomi Washing Machine के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप तुरंत खरीद लेंगे।

MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन 10000 में खरीदें

Xiaomi ने MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन के नए मॉडल को अब बाजार में उतार दिया है। आपको बता दें, ये 8kg का MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन है। इतना ही नहीं इस नई शानदार वॉशिंग मशीन में 3 साल की वारंटी दी गई है। चीन में ये पहले ही लॉन्च हो चुकी है। अब इस शानदार वॉशिंग मशीन को भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। जिसकी कीमत 10 हजार रूपए रखी गई है। जो कि, जिद्दी से जिद्दी दागों को साफ कर देती है।

ये भी पढ़ें US Federal Rate Hike: दुनियाभर में दरों में इजाफा करने की होड़ के बीच आर्थिक मंदी की ओर दुनिया के कई देश

MIJIA Pulsator वॉशिंग मशीन किस तरह करती है काम?

Xiaomi Washing Machine की कैपेसिटी की अगर बात करें तो इसमें बड़े परिवार के कपड़े एक समय में धोए जा सकते हैं। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि, इस मशीन से एक बार में 45 शर्ट या 4-पीस बेड सेट के 4 सेट या चार 1-मीटर फर्श से छत तक के पर्दे धोए जा सकते हैं। ये मशीन 10 किलो कपड़े धो सकती है।इसके साथ ही आपको बता दें, नई वॉशिंग मशीन में सेल्फ-क्लीनिंग मोड दिया गया है। इसके साथ ही इसमें डिशवॉश का भी ऑप्शन दिया गया है। जिसके जरिए आप कपड़े भी सूखा सकते हैं। आप इसे JD.com वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version