वैसे तो मार्केट में कई सारी स्कूटर लांच हुए हैं। लेकिन बात अगर हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक की करें तो यह सबसे बेहतरीन स्कूटर में से एक है। इस स्कूटर को लोग इसके स्टाइलिश लुक और माइलेज के साथ फीचर के लिए भी खूब पसंद करते हैं। स्कूटर को कंपनी ने 80,690 की शुरुआती शोरूम कीमत के साथ मार्केट में उतारा है, जो ऑन रोड 93,300 हो जाता है। कंपनी अपने इस स्टाइलिश डिजाइन वाली स्कूटर के साथ फाइनेंस सुविधा का भी ऑफर कर रही है।

इस ऑफर का फायदा उठाकर हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक स्कूटर को बहुत ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक का फाइनेंस प्लान हम आपको बता रहे हैं।

हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक के 84,300 कार लोन ऑफर करती है।इसके बाद 9000 बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है। बैंक के द्वारा मुहैया कराए गए लोन को हर महीने ₹2,708 की मंथली ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

हीरो डेस्टिनी 125 पर एक्सटेक बैंक 3 साल यानी 36 महीने की अवधि के लिए लोन ऑफर करती है। बैंक से मिले लोन पर 9.7% वार्षिक दर से ब्याज देना होता है। हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक स्कूटर में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित एसआई इंजन लगाया गया है। यह सिंगल सिलेंडर वाला 124.6 सीसी का इंजन है। इस इंजन की क्षमता 9.1 पीएस की पावर और 10.4 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक स्कूटर में कंपनी की मानें तो ARAI द्वारा प्रमाणित आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।इस स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में कंपनी ड्रम ब्रेक उपलब्ध कराती है। इसे स्कूटर के साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी आपको मिल जाते हैं।कंपनी अपनी इस स्टाइलिश स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे फीचर्स उप्लब्ध कराती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version