बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने बेहद बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़े हुए हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेहद बोल्ड फोटोस शेयर करती रहती है। जिन्हें देखकर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। भूमि ने पिछले कई दिनों में अपने आप को काफी ट्रांसफार्म किया है। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। भूमि को काफी पसंद करते हैं फिर चाहे वह ड्रेस में हो सूट में हो या फिर वो किसी वेस्टर्न ड्रेस में हो। यही कारण है कि उनकी हर फोटो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही उनके कुछ बेहद बोल्ड फोटोस वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।
वह अपनी फिल्मों और एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीतती आई है।उन्होंने अपने अभी तक के करियर में ही साबित कर दिया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं।

ये भी पढ़ें Astrology: लड़कियों को कौन से पैर में काला धागा बांधने से मिलता है फायदा?

आपको बता दें,भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। इन फोटोज में को अलग अलग अंदाज में देखी जा सकती हैं। भूमि के इन लुक्स को देख लोग अपने होश खो बैठे हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए हुए हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।भूमि के फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। जहां एक ओर फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं, लोग उन्हें इस रूप में देख हैरान भी हैं। क्योंकि आज से पहले उनके इस बोल्ड लुक को शायद ही किसी ने देखा हो।भूमि की अदाएं हर किसी को दीवाना कर रही हैं।भूमि की आने वाली फिल्मों की अगर बात करें तो उनकीअक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में देखा जाने वाला है। इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ और अर्जुन कपूर के साथ ‘द लेडी किलर’ में वो नजर आने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version