Zomato Intercity Order: जोमैटो द्वारा इंटरसिटी लीजेंड्स सेवा को शुरू करने के बाद से दिल्ली और गुरुग्राम के लोग इस सेवा को अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। अब इस सेवा के जरिए लोग घर बैठे दूसरे शहर की फेमस डिशेज का लाभ उठा सकते हैं। अब इस सर्विस का फायदा उठाते हुए एक शख्स ने गुरुग्राम में बैठकर हैदराबाद की बिरियानी ऑर्डर की थी। शख्स आर्डर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लेकिन जब उसका आर्डर पहुंचा तो पैकेट देखकर उसको गुस्सा आ गया।

पैकेट में मिला सिर्फ सालन का डिब्बा

जब शख्स ने अपना पैकेट खोला तो वह उसे देखकर हैरान रह गया। क्योंकि उसने बिरियानी ऑर्डर की थी। लेकिन पैकेट में बिरयानी की बजाय सालन का डिब्बा निकला। अपने मन मुताबिक आर्डर ना मिलने पर शख्स ने ट्विटर हैंडल पर एक सालन की फोटो भी शेयर की है। इस शख्स का नाम प्रतीक कंवल है। प्रतीक ने ट्वीट कर लिखा कि शादाब होटल से जोमैटो इंटर स्टेट लीजेंड्स सर्विस का इस्तेमाल करते हुए चिकन बिरयानी का आर्डर दिया गया था। लेकिन मुझे बिरयानी की जगह एक छोटा सा सालन का डिब्बा मिला और मेरे डिनर प्लान पर पानी फिर गया।

Also Read: Apple New Products Delivery Date: इस दिन से कर सकते है एप्पल के नए प्रोडक्ट की बुकिंग, जानें डिटेल्स

जोमैटो ने मांगी माफी

कस्टमर की इस शिकायत के बाद जोमैटो ने कार्यवाही शुरू की है और इस शख्स के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा गया कि “हमें बेहद दुख है कि आपका कंप्लीट ऑर्डर आपके पास नहीं पहुंचा, अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर को हमारे साथ शेयर करें। हम जल्द से जल्द इस कार्यवाही को पूरी करने की कोशिश करेंगे।” इसके अलावा कंपनी ने माफी मांगते हुए आर्डर को ट्रैक करने का वादा किया है।

Also Read: Health Tips: हाथ-पैरों में झुनझुनी हो सकते हैं ऑटो इम्यून डिजीज और डायबिटीज के लक्षण, जानें कैसे पहचानें इसे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version