Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों है। ये फिल्म आज यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कल यानी गुरुवार को रणबीर के साथ उनका पूरा परिवार ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें पैपाराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया। वीडियो में रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

एक दूजे का हाथ थाम नजर आए रणबीर-आलिया

रणबीर और आलिया की इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कपल एक दूजे का हाथ थाम नजर आ है। रणबीर ने वीडियो में फुली ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वहीं आलिया ऑरेंज की कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। साथ ही, उन्होंने हाई हील्स कैरी की हुई हैं।

फिल्म को हो सकती अच्छी कमाई

बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी अच्छी खबरें आ रही थी। दावा किया गया कि बुधवार शाम तक फिल्म के 23 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। वहीं ओपनिंग डे पर ही 11 करोड़ की बुकिंग की खबरें सामने आ रही है। बॉयकॉट ट्रेंड के बीच अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत दांव पर है। ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए पहले दिन 11 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसमें 10 करोड़ के टिकट सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए बिके हैं।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अरबाज और Malaika Arora की शादी में सिर्फ इतने साल के थे अर्जुन, क्यूट फोटो हुआ वायरल

फिल्म की पूरी कास्ट

फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और अक्किनेनी नागार्जुन जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: बंदर को रिश्वत देते पुलिस वालों का वीडियो वायरल, देख सिर चकरा जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version