Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ कनाडा के अलग-अलग जगहों पर लाइव शोज कर रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि कपिल शर्मा के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। कपिल शर्मा के खिलाफ वहां की एक इवेंट कंपनी ने उनके खिलाफ केस फाइल कर दिया है। मैनेजमेंट कंपनी Sai USA Inc ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ अनुबंध के उल्लंघन का केस दर्ज किया है। जानकारों का कहना है कि जब 2015 में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अमेरिका में 6 जगहों पर शोज करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने एक जगह शो नहीं किया था। अमेरिका के जाने-माने शो प्रमोटर अमित जेटली ने इस बात की जानकारी दी है । उन्होंने बताया कि जब कपिल शर्मा ने निर्धारित शोज नही किये तो उनसे  काॅन्टेक्ट करने की बहुत कोशिश की गई लेकिन कपिल ने कोई रिप्लाई नहीं दिया। 

ये भी देखें: Disha Patani Hot Photos: दिशा ने ब्लैक ड्रेस पहन फैंस के उड़ाए होश, हर फोटो में दिए सेक्सी पोज

एक शो के पैसे नही किया शो

सूत्रों से पता चला है कि एक खबर के अनुसार, अमित जेटली जोकि अमेरिका में एक जाने-माने शो प्रमोटर ने दावा किया है कि 2015 में कपिल को 6 शोज करने के लिए साइन किया गया था। जिसके लिए उन्हें पेमेंट भी दे दी गयी थी। लेकिन कपिल ने ऐसा नही किया। उनका कहना है कि कपिल ने केवल ने 6 में से सिर्फ 5 शोज किए। हालांकि कपिल शर्मा ने वादा किया था कि वह एक शो ना करने से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कर देंगे। मगर वो भी नही पाया।

ये भी देखें: Ponniyin Selvan Part 1: ऐश्वर्या राय लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म से कर रही हैं वापसी

न्यूयॉर्क अदालत में मामला

कपिल के खिलाफ दर्ज इस मामलें को अभी न्यूयॉर्क अदालत में लंबित है। साथ ही कपिल शर्मा के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी । कपिल शर्मा फिलहाल कनाडा में हैं और वह जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयार्क में परफॉर्म करने वाले हैं। पिछले महीने कपिल शर्मा कनाडा के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ वेंकूवर में परफॉर्म किया था। अब वह टोरंटो में लाइव शो करेंगे। इस पूरे मामले को लेकर कपिल शर्मा से बात करने की कोशिश की गयी है। लेकिन अभी उनकी तरफ से कोई कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।  

ये भी देखें: Haryanvi Sexy Video: गोरी रानी की जंगली जवानी को देख मर्दों का निकला पानी, आप भी देखें वीडियो

पहले भी कई बार हो चुका है शो पर केस

बता दें कपिल शर्मा के साथ ये पहली बार नही हुआ है, जब उन पर कोई केस दर्ज किया गया है। इससे पहले भी कपिल शर्मा पर कई बार केस दर्ज हो चुका है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। ये एपिसोड 19 जनवरी 2020 को टेलिकास्ट किया गया था। जबकि 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलिकास्ट किया गया था। इस केस को एक वकील ने दर्ज किया गया था उन्होंने शिकायत में दावा किया है कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्टरूम सेट पर ऐक्ट करते हुए दिखाया गया था जिसमें अदालत की तौहीन की गई है। यहीं नहीं साल 2016-17 में कमीडियन कीकू शारदा को भी बाब राम रहीम की नकल करने का फल भुगतना पड़ चुका है। राम रहीम सिंह की नकल की नकल करने पर वह उनके भक्तों के निशाने पर आ गए थे। उस वक्त राम रहीम के भक्तों ने कीकू शारदा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवा दिया था। बाद में कीकू शारदा को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। हालांकि फिर कीकू शारदा को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया था। यहीं नही प्रेगनेंट महिलाओं के लिए बोले आपत्तिजनक शब्द बोलने और नर्सो का मजाक उड़ाने को लेकर भी कपिल शर्मा शो पर केस दर्ज किया जा चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version