दिवाली के बाद से हीं गुजरात दुष्कर्म की खबरों को लेकर चर्चा में बना हुआ है. फिलहाल वालसाड से भी हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दिपावली के दिन साफ सफाई के दौरान यहां ट्रेन के बर्थ से लटकी एक लड़की की लाश मिली, मृतक युवती की उम्र 19 साल बताई जा रही है.

युवती के पास से मिला फोन
पुलिस को युवती के पास से फोन भी मिला है. जांच में सामने आया है कि, युवती गुजरात के नवसारी जिले की रहने वाली है. पुलिस को जांच में एक डायरी भी मिली है. इस डायरी में लड़की ने आत्महत्या का जिक्र किया है. आत्महत्या के दो दिन पहले वो रात के वक्त वडोदरा में थी, उसका दो रिक्शावालों ने अपहरण कर दुष्कर्म किया था.

बस वाले ने की मदद
युवती का एक बस वाले ने मदद की और घर पहुंचाया. घर पहुंचने पर युवती ने अपने परिजनों को कोई जानकारी नही दी. उसने दुष्कर्म को लेकर भी अपने परिजनों से बात नहीं की, और चुपचाप उसने आत्महत्या कर ली.

सफाई के दौरान मिली लाश
जब कर्मचारी ट्रेन में सफाई के लिए पहुंचे तो देखा कि, वहां यार्ड में युवती की लाश पड़ी हुई है. अब पुलिस उस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है, जिसने लड़की मदद की थी. इसके साथ हीं, रिक्शावालों की भी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े: दिल्ली में प्रदूषण बढ़ाने में रही 50 फीसदी वाहनों की भागीदारी, पराली-पटाखों ने किया आग में घी का काम

फिलहाल शुरूआती जांच में सामने आया है कि, लड़की के परिजनों को दुष्कर्म की कोई जानकारी नही थी. वो यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम एक संस्था में फेलोशिप भी कर रही थी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version