Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह खूबसूरती और अपनी सुरीली आवाजों से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं फिलहाल अक्षरा ने एक बार फिर अपने गाने से फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। लोग इस नए गाने के लिए एक्ट्रेस को खूब प्यार दे रहे हैं। खूबसूरती और बेबाकी की वजह से अक्षरा सिंह को ‘बिहार की कंगना’ के नाम से जाना जाता है।

अलग अवतार में नजर आईं अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिंगिंग सेंसेशन अक्षरा सिंह का गाना ‘डोंट टच माय हेंड’ सुर्ख़ियों में हैं। गाने को GMJ ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर 29 अक्टूबर 2022 को रिलीज किया गया है। भोजपुरी के इस गाने की बात करें तो वीडियो को देख यही लगता है कि अक्षरा सिंह अपने पुराने प्यार से नाराज हैं और उन्हें फटकार लगा रही हैं। गाने में वह कह रही हैं कि उनके चाहने वाले कई दीवाने थे और अब वह शादी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Rakesh Sachan News: आर्म्स एक्ट में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को एक साल की सजा, मंत्री ने कही ये बात

प्यार में धोखा मिलने पर गुस्सा हुईं अक्षरा

इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं। इस वीडियो में अक्षरा प्यार में धोखा खाने पर शराब पीती भी नजर आती हैं। एक्ट्रेस अलग अंदाज में जादू चला रही हैं और फैंस को मदहोश कर रही हैं। एक्ट्रेस की बेबाकी फैंस को खूब पसंद आ रही है।बता दें कि अक्षरा कई हिंदी फिल्मों में दिख चुकी हैं लेकिन भोजपुरी से उन्हें एक अलग पहचान मिली है। एक्ट्रेस फैंस के दिलों में बस्ती हैं और हर बार नए अंदाज से कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। वहीं इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इस गाने को 190 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version