Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सॉन्ग को आज दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई भोजपुरी गाना वायरल होता रहता है। हाल ही में नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने ‘नेहिया के फूलवा’ में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

निरहुआ और मधु की केमिस्ट्री दर्शक को आई खूब पसंद

निरहुआ का ये गाना फिल्म दुल्हे राजा की फिल्म का है। भले ही ये फिल्म रिलीज हुए है काफी दिन हो गया है, लेकिन इस फिल्म के गाने आज भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। निरहुआ पूरे गाने में दुल्हे के ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मधु भी कई आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो गाने में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। गाने में मधु का डांस स्टेप जबरदस्त दिखने को मिल रहा हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है ये गाना   

इस गाने को रिलीज हुआ 4 साल के करीब हो गया है। इस गाने को पवन सिंह और पलक मुचलका ने गाया है और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल जी ने लिखा। वहीं इस गाने को यूट्यूब चैनल ‘एंजल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल’ पर पोस्ट किया गया है। अभी तक इस गाने पर 32 करोड़ से ज्यादा व्यूज  और 176 k से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: CM गहलोत ने PM मोदी को लिखा पत्र, मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक का दर्जा देने की मांग की

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version