Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उनके सभी पुराने और नए गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अगर आप भोजपुरी सिनेमा के दीवाने हैं तो रानी चटर्जी को तो आप जानते ही होंगे। नई फिल्मों और गानों के साथ इन दिनों इन दोनों स्टार्स के पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। फिलहाल एक गाना सबसे ज्यादा धमाल मचा रहा है और इसमें भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी और रानी चटर्जी एक साथ नजर आ रहे हैं।

रोमांटिक केमेस्ट्री देख फैंस हुए मदहोश

इस गाने का नाम है ‘मौका के लाभ ला’ जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी कूल अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की कमाल की केमिस्ट्री फैंस को उनके साथ डांस करने पर मजबूर कर रही है। भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव है वह नाम हैं जिसके पीछे लाखों लड़कियां अपना दिल हारती रहती हैं। लेकिन खेसारी इस वीडियो में रानी चटर्जी के पीछे पागल होते जा रहे हैं। इस वीडियो में रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों की हॉट केमेस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसमें रोमांस की सारी हदें पार हो रही है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

फैंस इस गाने को खूब कर रहे हैं पसंद

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का वह चेहरा हैं जो इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक के कारण चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने बदले हुए लुक से सभी को हैरान कर दिया है। उस समय की रानी और अब की रानी के बीच का अंतर साफ़ दिखाई देता है। रानी चटर्जी और खेसारी आज भी अलग-अलग कई भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक एलबम में नजर आते हैं। ये गाना 2016 में बिग स्टार भोजपुरी पर रिलीज हुआ था। वहीं इस गाने को 39 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version