IND vs WI ODI Series: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए रोमांचक वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 3 रन से मात दी। इस मैच में यूँ तो आखिर में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ी इस मैच को जीतने के साथ-साथ मैदान पर दर्शकों भी एंटरटेन करते हुए नज़र आए। शिखर धवन के पुश-अप और श्रेयस अय्यर के डांस ने सभी का दिल जीत लिया।

मैदान पर पुश-अप के मूड में नज़र आए कप्तान

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज़ पर शानदार जीत भी दर्ज की। दरअसल वेस्टइंडीज़ की पारी के 37वें ओवर में शिखर धवन पुश-अप्स का नज़ारा लोगों को पेश करते हुए नज़र आए। इस ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाज़ी कर रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ ब्रेंडन किंग ने ऑफ साइड में शानदार शॉट खेला, जिसे शिखर धवन ने उतनी ही शानदार डाइव लगाकर पकड़ लिया। बॉल को पकड़ने के तुरंत बाद शिखर धवन मैदान पर ही पुश-अप लगाने लगे। शिखर धवन के इस अंदाज़ पर कॉमेंटेटर्स और सभी प्लेयर्स भी हंसने लगे।

ये भी पढ़ें:Shikhar Dhawan Breaks Dhoni’s Record: शिखर ने धोनी का रिकॉर्ड तोड़कर किया कमाल

श्रेयस ने दिखाए डांस मूव्स

शिखर धवन के अलावा श्रेयस अय्यर भी मैदान पर अपने डांस का जलवा बिखेरते हुए नज़र आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। श्रेयस अय्यर के डांस का वीडियो दरअसल 24वें ओवर का है और इस ओवर में भारत की ओर से गेंदबाज़ी कर रहे थे शार्दुल ठाकुर, ओवर की चौथी गेंद पर शमराह ब्रुक्स ने हवाई शॉट खेला जिसे डीप स्क्वेयर लेग पर मौजूद श्रेयस अय्यर ने कैच कर लिया। इसके बाद तो श्रेयस अपने डांस मुव्स के साथ मचलते हुए नज़र आए। श्रेयस के डांस मुव्स को देख दर्शक भी काफी खुश नज़र आए।

https://twitter.com/KuchNahiUkhada/status/1550675035794325505?s=20&t=6a_-9a8wbP-h_bRcXOUpzA

दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:IND vs WI 1st ODI: संजू सैमसन ने स्पाइडर मैन बन 3 रन से भारत को जिताया मैच, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version