Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसा वीडियो वायरल होता है, जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता है और लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर इंसान से ज्यादा जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते है, जिसमें वो अजीबोगरीब हरकत करते दिखाई देते है, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छा जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को देखकर खूंखार मगरमच्छ दुम दबाकर भागते दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। आइये जानते है आखिर क्यों इस शख्स से मगरमच्छ डर गया।

शख्स को देखकर मगरमच्छ भागा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स मगरमच्छ का गेटअप करके खूंखार मगरमच्छ के सामने खड़ा हो जाता है। वहीं असली मगरमच्छ उसे देखकर डर जाता है और अपना जबड़ा गफाड़ लेता है। वहीं असली मगरमच्छ को डर भी काफी लगता दिखाई रहा है और अंत में मगरमच्छ नदी में चला जाता है। वहीं वी्डियो के आगे दिख रहा है कि एक शख्स मगरमच्छ के गेटअप दिखाई देता है और जाकर मगरमच्छ के साइड में लेट जाता है। इसके साथ वो मगरमच्छ की टांग पकड़ कर खींचने लगता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट johnnylaal पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पता करों जिंदा है क्या’, दूसरे यूजर ने लिखा,  ‘बहुत तेज हो रहा लड़का’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यही रिजन है कि मैन वर्ल्ड पर रुल करता है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक पूंछ मारेगा हॉस्पिटल पहुंच जाएगा’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘ये सिर्फ मस्ती है’ अभी तक इस पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है।   

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version