Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन इंटरनेट पर कोई न कोई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और आप सोचने लगते हैं क्या ऐसा भी संभव है। ऐसे वीडियो को आप बार-बार देखना पसंद करते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हम जानवरों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना हम अपने और करीबियों से करते हैं। वहीं कुत्ते और इंसानों की दोस्ती किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कुछ ऐसा ही दोस्ती को दिखाता है यह वीडियो जिसे देख आप स्तब्ध रह जाएंगे। इस वीडियो में शेरवानी पहने दूल्हा अपने पालतू कुत्ते के साथ बाइक पर सवार होकर शादी करने पहुंचता है तो चर्चा होनी तो बनती है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो (Viral Video) में।

वीडियो में डॉग को लेकर शादी करने पहुंचा दूल्हा

इस वायरल वीडियो में डॉगी ने शादी के मौके पर वाइन कलर की शेरवानी भी पहनी हुई है। इस वीडियो को दर्शन नंदू पॉल नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लाइक अ बॉस।” चंद सेकेंड की यह क्लिप इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इस वीडियो को अब तक 274,020 लाइक्स मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वीडियो में दुल्हें के चेहरे पर मुस्कान इस बात को बखूबी बयां करती है कि दोनों के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है।

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: दूध पीने की उम्र में पिता से रो-रोकर दारु मांगते मासूम बच्चे के VIDEO ने लोगों के उड़ाए होश, आप भी देखें

वीडियो को देख फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में कहा, “हर डॉग्स को ऐसी फैमिली मिले।” एक और यूजर ने कहा, “इंटरनेट पर यह बेस्ट वीडियो है।” भारत में शादियों को बहुत महत्व दिया जाता है जिसमें कई लोग लाखों खर्च करके शादी रचाते हैं। वहीं महाराष्ट्र में एक दूल्हा अपने पालतू कुत्ते के साथ अपनी बाइक पर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा जिसे देख यूजर्स भी शॉक्ड रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ड्रेस में जन्नत की परी लग रही हैं PAKISTANI ACTRESS हनिया आमिर, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version