Viral Video: सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो जमकर वायरल है जिसमें एक छोटा बच्चा जिद कर रहा है कि उसको दारू पीनी है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। माता-पिता अपने बच्चों को शराब से दूर रखते हैं। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बच्चा अपने पिता से शराब पीने की जिद करता है। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में बच्चा क्या कहता है।

पिता से दारू मांगता छोटा बच्चा

‘ज़िंदगी गुलजार है’ के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है ‘थोड़ी सी दारू पीना है।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने पिता से दारु पीने की जिद करता है। बच्चा रोते हुए अपने पिता से कहता है कि उसको थोड़ी सी दारू पीनी है। पिता बच्चे से पूछते हैं कि आपको क्या चाहिए? इसके बाद बच्चा बोलता है कि उसको थोड़ी सी दारू पीनी है। इस वीडियो में बच्चा लंबे-लंबे आंसू और सिसकियां लेकर रोता हुआ नजर आया है।

Also Read- LPG PRICE HIKE: महंगाई की मार झेल रही जनता, इस साल 5 बार बदले गैस सिलेंडर के दाम तो कई सालों से बंद है सब्सिडी

जमकर शेयर हो रहा वीडियो

इस बच्चे की बात को सुनकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं क्योंकि मासूम बच्चा अपने पिता से दारु पीने की जिद करता है। अब दूध पीने की उम्र में यह बच्चा अपने पिता से दारू मांग रहा है और काफी क्यूट लग रहा हैं। इसकी मासूमियत पर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल आ गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग भी इस बच्चों की मासूमियत की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर थोड़े ही समय में 93 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Also Read- SIDHU MOOSEWALA: पुलिस के हत्थे चढ़ा सिद्धू मूसेवाला का असली कातिल, जानें कौन है गोल्डी बरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version