Motorola X40 Pro: मोबाइल की बड़ी कंपनी Motorola देश और दुनिया में अपने नए वर्जन के साथ उतरी है। Motorola के नए फीचर्स ने मोबाइल फोन मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। यही कारण है कि, यूजर्स Motorola के अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच Motorola X40 Pro के फीचर्स लीक हो गए हैं। जिनकी काफी चर्चा हो रही है। इस फोन को खास फीचर्स और मॉडल के साथ मार्केट में उतारा गया है। चलिए आपको Motorola X40 Pro फोन के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Motorola X40 Pro के फीचर्स

कैमराMotorola X40 Pro के फ्रंट में पंच-होल कैमरा
लुकराइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन 
खास डिजाइनबॉटम में माइक्रोफोन के साथ स्पीकर ग्रिल, यूएसबी पोर्ट और SIM ट्रे
डिस्प्ले6.67 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले
प्रोसेसरnapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर
बैटरी4,610mAh की बैटरी
चार्जर 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 
कीमत59999 रूपए
लॉन्चदिसंबर 2022

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Motorola X40 Pro कब होगा लॉन्च?

Motorola X40 Pro फोन में आपको कई सारे हाईटेक फीचर्स मिलने वाले हैं। खास तौर पर इसके कैमरे को लेकर चर्चा हो रही है। इस फोन को दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version