Aamir Liaquat: पाकिस्तान के मशहूर एंकर और इमरान खान की पार्टी पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत (Aamir Liaquat) की अचानक मौत हो गई है। उनकी मौत के पीछे का असली कारण तो सामने नहीं आ सका है। लेकिन उनकी अचानक हुई मौत पर कई सवाल उठने लगे हैं।

आमिर लियाकत की कैसे हुई मौत?
आपको बता दें, आमिर लियाकत ने बहुत ही कम उम्र में एक सफल एंकर के तौर पर शौहरत हासिल कर ली थी। इसके साथ ही वह कम उम्र में ही सांसद बन गए थे। आमिर लियाकत इन दिनों अपने काम की वजह से कम बल्कि अपनी निजि जिंदगी के कारण ज्यादा खबरों मे बने हुए थे।


तीसरी पत्नी से चल रहा था विवाद
आमिर लियाकत ने 18 साल की लड़की दानिया मलिक से इसी साल तीसरी शादी की थी। लेकिन ये शादी भी उनकी ज्यादा सफल नहीं रही और तीसरी पत्नी ने आमिर की मर्दानगी पर सवाल उठेते हुए उन पर मारपीट के कई गंभीर आरोप लगाते हुए आमिर लियाकत को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी।

ये भी पढ़ें: क्यों 3 बजे तक जाग रहे हैं Amitabh Bachchan? क्या फिर मिलने वाला है कोई सरप्राइज

मरने से पहले क्या हुआ था?
बताया जा रहा है कि, आमिर लियाकत की मौत उनके ही घर में सुबह के समय हुई है। घर के नौकरों ने आमिर लियाकत की इस मौत पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, सुबह 3 बजे के करीब आमिर के कमरें से अजीब तरह की चीखने-चिल्लाने की खबरें सामने आ रही थी। जब उन्होंने दरवाजे के पास जाकर देखा तो दरवाजा बंद था बाद में आज सुबह जब दरवाजा तोड़ा गया तो आमिर लियाकत अचेत अवस्था में घर में पाए गए। उनकी मौत ने पूरे पाकिस्तान का सियासी मौहाल तो गर्माया ही हुआ है। इसके साथ ही कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version