पिछली जनवरी में नए साल के मौके पर एक 31 वर्षीय प्रेमी को प्रेग्नेंट प्रेमिका द्वारा हत्या किए जाने का मामला खूब गरमाया था। इस मामले में प्रेमी पॉल फ्लेचर की हत्या के दोषी ठहराए जाने के बाद 24 साल की हन्ना सिंदरे को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। मिरर की खबर के अनुसार एक गर्भवती महिला ने पिछले साल नए साल का जश्न मनाते हुए अपने बॉयफ्रेंड का चाकू मारकर कत्ल कर दिया। यह कत्ल भी 6 छोटे बच्चों के सामने हुआ था।

एसेक्स लाइव रिपोर्ट के अनुसार हन्ना ने किचन से चाकू उठाया और सीधे अपने बॉयफ्रेंड के दिल में उतार दिया। इस कत्ल के लिए उसे कम-से-कम साढ़े 14 साल जेल में बिताने होंगे। हालांकि शुरू में इस हत्या का आरोप महिला ने अपने दोस्त के लिए ब्लैकमेल पर लगाने की कोशिश की, लेकिन 26 साल की केली को मुकदमा में दोषी नहीं पाया गया। बेसिलडन क्राउन कोर्ट में दोषी पाए जाने पर उसे घसीटते हुए जेल से जब पुलिस ले जा रहे थे, तो वह जोर-जोर से चिल्ला रही थी कि यह क्या हो गया। उसे इस कत्ल का अब पछतावा है।

आपको बता दें कि हन्ना के फ्लैट पर नए साल का जश्न मन रहा था जहां उसकी दोस्त केली ब्लैकवेल भी थी। वहीं महिला का बॉयफ्रेंड भी था। उसी समय महिला को बॉयफ्रेंड की चीटिंग का पता चला तो वह अपने आपे से बाहर हो गई और किचन से चाकू उठा कर सीधे बॉयफ्रेंड के दिल में उतार दिया। उस समय रात के 1:00 बज रहे था लोगों ने देखा कि अपने हाथों को खून से रंगने के बाद वो बालकनी में आकर खड़ी हो गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version