सोमवार को चीन देश की सुपरस्टार टेनिस खिलाड़ी पेंग शुआई ने एक चीनी मीडिया को इंटरव्यू दिया। पेंग शुआई वही स्टार टेनिस खिलाड़ी है जिन्होंने कुछ महीने पहले चीन के उपप्रधानमंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। आरोप के बाद पेंग शुआई चीन देश से लापता होगयी थी। गायब होने के बाद पेंग शुआईने सामने आई और इंडिपेंडेंट इंटरनेशनल मीडिया को इंटरव्यू में बताया कि उनपर किसी भी तरह की यौन शोषण नहीं किया गया था। इस इंटरव्यू में पेंग शुआई ने उपप्रधानमंत्री पर से सभी आरोपों पर अब यू टर्न ले लिया है। सिर्फ़ यही पेंग शुआई ने किसी पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने से साफ़ इनकार कर दिया है। पेंग शुआई इंडिपेंडेंट इंटरनेशनल मीडिया को इंटरव्यू देते हुए अपने तीन महीने पहले दिए गए बयान से पलटी मार ली। मालूम हो कि पेंग शुआई ने कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना और चीन देश के उपप्रधानमंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाकर पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी थी।

यह भी पढ़े : बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी हमले में पाकिस्तान सेना के 9 सैनिक की मौत

पेंग शुआई डबल्स टेनिस मैच में नंबर 1 की खिलाड़ी रह चुकी हैं। पेंग शुआई ने कुछ महीने पहले सोशल मीडया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर पूर्व उपप्रधानमंत्री पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। पेंग शुआई ने कहा था कि उपप्रधानमंत्री ने उनका यौन शोषण किया है। कुछ वक़्त बाद में इस पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। मालूम हो कि चीन के सोशल मीडिया वेइबो पर चीन सरकार का नियंत्रण रहता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version