नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली शर्मा अपने कामों की वजह से कम बल्कि विवादित बयानों और फैसलों की वजह से ज्यादा जानें जाते हैं। यही कारण है कि, नेपाल में उनकी ही पार्टी के लोग उनका विरोध करते हैं और हालात तो इतनी बिगड़ गये थे कि, ओली की पीएम कुर्सी जाते-जाते बची , लेकिन इस बीच केपी ओली शर्मा को कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। इतना ही नहीं, केपी ओली के साथ ही उनके निजी सलाहकार और डॉक्टर उनकी सुरक्षा में तैनात 76 जवानों को भी कोरोना हो गया है। जिसके बाद प्रधानमंत्री आवास को पूरी तरह से खाली करने के बाद सैनेटाइज कर दिया गया है। इसके साथ ही केपी ओली के संपर्क में आये सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

वैक्सीन का इंतजार

आपको बता दें, कोरोना लगातार दुनिया में अपने पैर पसारते जा रहा है। कोरोना की कोई दवाई न बनने की वजह से आम हो या खास सभी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। इसी तरह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को भी कोरोना हो गया है। कोरोना ने अब तक लाखों लोगों की जान ले ली है तो वहीं करोड़ो लोग इसकी चपेट में है।

भारत में कोरोना का कोहराम

दुनिया ही नहीं भारत में भी कोरोना जमकर अपना कहर बरपा रहा है। इस वक्त देश में 65 लाख 49 हजार 373 लोग कोरोना संक्रमित हैं। इनमें से 55 लाख 9 हजार 966 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि 9 लाख 37 हजार 625 मरीजों का इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में 3 अक्टूबर तक 7 करोड़ 89 लाख 92 हजार 534 लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं। इनमें से 11 लाख 43 टेस्ट पिछले 24 घंटे में किए गए। पिछले 24 घंटों में कोरो ना के आंकड़ों की बात करें तो 75 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version