अंतर्राष्ट्रीय (international) बॉक्सिंग (boxing) को लेकर अगर आप रोमांचत रहते है, तो ये न्यूज आपके लिए ही है। अपने पसंदीदा बॉक्सर को सपोर्ट करने के लिए आप उनके बारें में सारी जानकारी रखते होंगे। तो आज आप उनके बारे में एक और खबर पढ़ लीजिए।

मैच के दौरान हुआ हंगामा

गेर्वोंटा डेविस को रोलांडो रोमेरो के साथ अपनी चिर प्रतिद्वंद्विता को समाप्त करने के लिए केवल एक पंच की आवश्यकता थी। तो ऐसे में उन्होंने किया ये काम। मैच में सबसे पहले डेविस ने रोमेरो को एक खतरनाक बाएं हुक में घुमाया, जिसके बाद उसके दुश्मन को सबसे पहले रस्सियों में गिरते हुए देख गया। हालांकि इसके बाद रोमेरो अपने पैरों पर खड़े हो गए और उसके बाद डेविस ने ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में बार्कलेज सेंटर में अपना 25 वां नॉकआउट उठाया।

ये भी पढ़ें: सीएम नीतीश से ‘शिक्षा का अधिकार’ मांगने वाले सोनू की ये सच्चाई आई सामने, देखें वीडियो

जानिए क्या रहा मैच का नतीजा

आपको बता दें कि मैच के दौरान दोरान दोनों बॉक्सर के बीच काफी हंगामा हुआ। डेविस और रोमेरो के बीच लंबे समय से शराब बनाने का विवाद रहा है जिसे मूल रूप से पिछले दिसंबर में सुलझाया जाना था। हालांकि, रोमेरो के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों ने उन्हें लड़ाई से बाहर कर दिया और डेविस ने इसके बजाय इसहाक क्रूज़ का सामना किया।

आखिरी राउंड में पलटी मैच की कहानी?

इसके अलावा, रोमेरो के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया था और मई के लिए लड़ाई को फिर से बुक किया गया था और डेविस ने सुनिश्चित किया कि वह एक शानदार बाएं हाथ से अपने मतभेदों को सुलझाए।

वहीं, मैच के अंतिम राउंड में जैसे ही पहुंचे ही ऐसा महसूस होता है कि टैंक ने रोमेरो को बाहर कर दिया है। डेविस के बाएं हाथ को रोमेरो के एक हल्के झटके से उलट दिया है। दूसरी तरफ, रोमेरो को कुछ भी नहीं मिला और वह एक क्रूर बाएं हाथ में चला गया। रोमेरो नीचे चला जाता है! रोमेरो अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है लेकिन उसके पैर हो जाते हैं! लड़ाई खत्म हो गई है!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version