Randeep Hooda Swatantra Veer Sawarkar: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को लेकर उनका नया लुक जारी किया गया है। इस लुक में रणदीप हुड्डा को काफी पसंद किया जा रहा है। रणदीप हुड्डा स्वतंत्रता सेनानी स्वतंत्र वीर सावरकर के लुक में नजर आ रहे हैं। इस लुक में रणदीप हुड्डा को पहचान पाना काफी मुश्किल है। रणदीप हुड्डा इस लुक में काफी बेहतरीन नजर आ रहे हैं और सभी लोग इनकी ताकि तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी राष्ट्रवादी स्वतंत्र वीर सावरकर की असली कहानी पर आधारित है जिन्होंने भारत देश के लिए अपनी जान गंवाई।

रणदीप हुड्डा ने अपनी इस फिल्म का लुक शेयर करते हैं वह कैप्शन में लिखा कि हम स्वतंत्रता सेनानी स्वतंत्र वीर सावरकर को सलामी करते हैं। यह फिल्म उनकी असली कहानी पर आधारित है जिन्होंने अपने भारत देश के लिए उनकी आजादी के लिए दुश्मनों से लड़ाई की और अपने देश को आजाद कराया। इनकी लड़ाई को हमेशा गुमनाम रखा गया लेकिन हम इस फिल्म के जरिए उनकी इस गुमनाम लड़ाई को सलामी देंगे। जहां तक मेरा मानना है कि स्वतंत्र वीर सावरकर की वीरता को हमेशा दबाकर रखा गया। हमारे देश के लिए और भी नेताओं ने लड़ाई की लेकिन खासकर स्वतंत्र वीर सावरकर का नाम हमेशा दबाकर रखा गया लेकिन यह हमारे देश के लिए एक प्रतिष्ठित नाम है और हम इस फिल्म के जरिए इन्हें सलामी देंगे। 

इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने काफी तैयारियां की है रणदीप हुड्डा को अपने वजन को कम करना पड़ा। एक्टर ने अपना 22 किलो वजन कम किया और उनका एक बेहतरीन पोस्टर जारी किया गया। जिसमें वह स्वतंत्र वीर सावरकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version