Ind Vs Pak T20 WC: भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में हुआ मैच ऐतिहासिक रहा। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। सोशल मीडिया पर इस मैच के शॉर्ट्स जमकर वायरल हो रहें हैं।  इनमें से एक मोमेंट ऐसा आया, जब एक भारतीय ने स्टेडियम में पाकिस्तानी फैन को ट्रोल कर दिया।

“और इन्हे कश्मीर चाहिए” कहकर भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक पाकिस्तानी फैन भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अपना झंडा फहरा रहा था। लेकिन वह उल्टा झंडा पकडे हुए था, इस दौरान एक भारतीय दर्शक ने उस शख्स को बार-बार बताया कि उसने उल्टा झंडा पकड़ा है।  भीड़ और शोर की वजह से वह सुन नहीं पा रहा था, लेकिन बार-बार बोलने पर उसे बाद में समझ आया।   उसने कुछ देर बाद ही अपना झंडा सीधा कर लिया। भारतीय फैन्स हंसते हुए बोले “और इन्हें कश्मीर चाहिए।”  ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उस पाकिस्तानी फैन के मज़े लेने लगे।

Must Read: Rishi Sunak के ब्रिटेन पीएम बनने पर भारत में मचा राजनीतिक बवाल, महबूबा मुफ्ती ने साधा बीजेपी पर निशाना

मैच को ऐतिहासिक करार दिया

विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली। शुरुआत में भारत 31 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा चुका था मगर विराट कोहली और हार्दिक पंड्या की दमदार पार्टनरशिप ने टीम इंडिया को इस संकट से उबार दिया।  टीम इंडिया को ग्रुप स्टेज पर अभी चार मैच और खेलने हैं।भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एक मैच में ऐसे ऐतिहासिक पल देखने को मिले जो पहले शायद ही कभी देखे हो।  मेलबर्न के ग्राउंड में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 159 का स्कोर बनाया, भारत ने इस लक्ष्य को आखिरी बॉल पर जाकर हासिल की।

Must Read: Rajasthan: राजस्थानी बेरोजगारों ने मनाई काली दिवाली, उपेन यादव ने कहा-‘ कांग्रेसी नेताओं को जमानत बचाना भी  हो जाएगा मुश्किल’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version