मैक्सिको में ड्रग्स तस्करों के बीच शूटआउट में एक भारतीय मूल की महिला ब्लॉगर ने अपनी जान गंवा दी। महिला का नाम अंजलि रेयोत था, जो भारत में हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी। अंजलि बीते दिन अपने पति के साथ मैक्सिको जन्मदिन मनाने पहुंची थी। उनके पति उत्कर्ष ने बताया कि ड्रग्स गैंगवार की शूटआउट में अंजलि की मृत्यु हो गई।

इस घटना की खबर जैसे ही हिमाचल प्रदेश में मौजूद अंजलि के परिवार को चली सब शोक में डूब गए, किसी को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। अंजलि के पिता के. डी रेयोत ने कहा की अंजलि अभी पिछले साल उनके साथ चार महीनों सोलन में थी, उन्होंने बताया कि अंजलि कैलिफोर्निया से मुंबई एक डिप्लोमा करने आई थी। उसका डिप्लोमा पूरा होने के बाद वह सोलन आई थी, हमसे मिलने और चार महीनों तक हमारे साथ यहीं थी।

यह भी पढ़े- एक बार फिर अमेरिका के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, अमेरिका कर सकता है अफगानिस्तान पर कारवाई

कैसे हुआ यह हादसा

अंजलि अपने पति उत्कर्ष के साथ मैक्सिको अपना बर्थडे मनाने पहुंची थी जब यह हादसा उनके साथ हुआ। 22 अक्टूबर की शाम को अंजलि अपने पति के साथ डिनर करने गई थी, वहां मौजूद एक स्टोर से अंजलि आईसक्रीम खरीदने के लिए गई इतने में वहां अचानक से गोलीबारी शुरू हो गई। जब तक अंजलि को कुछ समझ आता तब तक एक गोली उसे लग चुकी थी, इस घटना की खबर उत्कर्ष ने अंजलि के भाई आशीष को सबसे पहले दी जो शिकागो में रहते है। उसके बाद आशीष ने इस घटना की खबर इंडिया में अपने बाकी के परिवार को दी।

अंजलि के पिता ने बताया कि उनकी बेटी लिंकडिन कंपनी में काम करती थी, वह अपने काम में बेहद होशियार थी। इस जॉब के साथ वह ट्रैवल ब्लॉगिंग भी किया करती थी, उसे देश-दुनिया घूमना बहुत पसंद था। अपने इसी शौक के कारण वह मैक्सिको गई थी, जहां उसके साथ यह हादसा हो गया और वह अपनी जान गंवा बैठी। इस वक्त अंजलि का परिवार सदमे में है, वह अंजलि का पार्थिव शरीर इंडिया लाने की तैयारी में जुटे हुए है। इंडिया में अंजलि का परिवार उसे सभी रीति-रिवाज के साथ आखिरी विदाई देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version