मैक्सिको (Mexico) में एक अजीब घटना देखने को मिला। एक पुल के उद्घाटन के लिए शहर के मेयर और कई और दूसरे अधिकारी पहुंचे थे। जब वे सभी लोग पुल पर उद्घाटन करने के लिए चढ़े तभी वह पुल टूट गया और मेयर समेत कई लोग नीचे के नाले में गिर गए। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

मामला मेक्सिको के क्वेर्निवाका शहर का है। मेयर शहर के एक नदी पर बने फुटब्रिज का उद्घाटन कर रहे थे। मेटल चेन्स और वुडेन बोर्ड्स से इस फुटब्रिज को तैयार किया गया था।

उद्घाटन के दौरान शहर के काउंसिल मेंबर्स और दूसरे अन्य अधिकारी 3 मीटर (10 फीट) नीचे नाले में गिरे गए। Morelos राज्य के गवर्नर ने बताया कि नाले में गिरने वालों में मेयर, उनकी पत्नी और कई अधिकारी और रिपोर्टर्स इसमें शामिल हैं। इनमें से कई लोगों को चोट आई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: Food Crisis: संयुक्त राष्ट्र ने चेताया दुनिया की लगभग 2.5 अरब आबादी पर मंडरा रहा भुखमरी का ख़तरा

रिपोर्ट के अनुसार, मेयर को अस्पताल ले जाया गया। वह खतरे से बाहर हैं। उन्हें सिर्फ हल्की चोट लगी है। ऐसा माना जा रहा है कि कैपेसिटी से ज्यादा लोगों के पुल पर चढ़ने से यह घटना हुई है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version