पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। सरकार को बचाने की जद्दोजहद में लगे इमरान खान पर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ में कई गंभीर आरोप लगाते हुए कुछ ऐसे दावे कर दिए हैं ,जिसके कारण इमरान खान को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं ।मरियम ने सिर्फ इमरान खान पर ही नहीं बल्कि इमरान खान की पत्नी बुशरा पर भी कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने 600 खरब की रिश्वत लेने के साथ-साथ यह भी कहा है कि इमरान खान की पत्नी जादू टोने करती है और इसी जादू टोने की वजह से इमरान खान की सरकार बची हुई है। मरियम की तरफ से कई सारी दावे और वादे भी किए गए हैं। जिसके कारण इमरान खान के लिए और भी ज्यादा मुश्किल खड़ी हो सकती है। वैसे ही इमरान अपनी कुर्सी बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में विपक्ष इमरान खान पर और भी ज्यादा हमलावर हो गया है।

पीएम कुर्सी कैसे बचाएंगे इमरान खान?

आपको बता दें, पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्ववास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी है। ऐसे में ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज’ की नेता मरियम नवाज ने इमरान खान को निशाने पर लिया है। मरियम ने कहा है कि इमरान का गेम ओवर हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, अगर इमरान में जरा भी शर्म बची है तो उन्हें कुर्सी छोड़नी होगी।

मरियम शरीफ का बड़ा खुलासा

इसके साथ ही मरियम अपने चाचा और पार्टी के मुखिया शहबाज शरीफ को पीएम पद का दावेदार भी बताया है। शहबाज शरीफ ने मरियम के पिता नवाज शरीफ के सत्ता से दूर होने के बाद पार्टी को बखूबी संभाला है। मरियम अपने चाचा से ज्यादा राजनीति में सक्रिय रहती हैं। मरियम को राजनीति में लाने वाले ही आशीर्वाद शरीफ है यही कारण है कि इमरान खान को सत्ता से गिरा कर अपने पिता को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बता रही है और लगातार इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा पर गंभीर आरोप लगा रही है।

कौन है बीबी बुशरा?

आपको बता दें, बुशरा बीबी पीएम इमरान खान के बाहर के सारे काम देखती है राजनीति में भी बुशरा बीवी की अच्छी खासी पकड़ है इमरान खान कोई भी फैसला अपनी तीसरी पत्नी बुशरा बीवी की बिना इजाजत के नहीं लेते हैं।
इमरान खान का अपनी पत्नी को लेकर यह दावा है कि, बुशरा बीवी में एक अलग सी बात है। वह बहुत ही पॉजिटिव महिला है। आपको बता दें इमरान खान को बुशरा बीबी एक मजाक ही मिली थी ।उनका मानना है कि दूसरा बीवी के पास कुछ ऐसी ताकत है जिससे स्थिति को बदल देती है। यही कारण है कि विपक्ष का बीवी पर जादू टोने करने जैसा गंभीर आरोप लगाता रहता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version