छोटे पर्दे के शो देवों के देव महादेव से अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाली पूजा बनर्जी हर घर में पर्वती के नाम से जानी जाती हैं। देवों के देव महादेव सीरियल से पूजा बनर्जी को एक नई पहचान मिली। जिस पहचान ने पूजा बनर्जी को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां से वह किसी की मोहताज नहीं है। पूजा बनर्जी इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। 

पूजा बनर्जी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो पूजा बनर्जी अक्सर ही अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। पूजा ने अपने एक फोटो शूट की तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है इस ड्रेस में पूजा काफी हॉट लग रही है। जिसमें पूजा अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं और फैंस से अपने लिए तारीफ पे तारीफ बटोर रही है। पूजा का ये लुक काफी हॉट है। इस ड्रेस का आगे से गला डीप है और पूजा की ये ड्रेस मिनी फ्रॉक जैसी है जिसमें पूजा अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। 

इस तस्वीर में साफ साफ नजर आ रहा है कि पूजा बनर्जी ने ने नी लेंथ की ड्रेस पहनी हुई है जिसका कलर ग्रीन है इस कलर में पूजा की हॉटनेस और ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स पूजा की इस तस्वीर के दीवाने हो गए हैं ऐसा लग रहा है कि पूजा किसी के ख्यालों में खोई हुई है। इस ड्रेस में पूजा ने अपने हेयर को ओपन रखा हुआ है और बिना मेकअप की तस्वीर साझा की है पूजा कि यह ड्रेस काफी सिंपल है और इस ड्रेस के साथ पूजा भी काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही है। 

पूजा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है जिसने पूजा काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। पूजा की इस पोस्ट पर कमेंट की बौछार हो गई है। वैसे तो पूजा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और वह अपनी नई नई ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं पूजा अपने फैंस को हमेशा खुश करने में लगी रहती है और पूजा के फैंस भी पूजा को बेहद पसंद करते हैं। पूजा ने देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती के नाम से अपनी पहचान बनाई है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version