महिलाएं खुद की ब्यूटी को लेकर अक्सर कॉन्शस रहती हैं। पेडीक्योर हो या बॉडी को खूबसूरत बनाने के लिए जो कुछ भी बेहतर होता है वो करती हैं। लेकिन पेडीक्योर एक महिला के लिए जी का जंजाल बन गया। पेडीक्योर करवाने के बाद महिला को अपना एक पैर गंवाना पद गया। जिसके बाद महिला को हरजान के तौर पर 13 करोड़ रुपए मिले हैं।

यह मामला अमेरिका का है महिला अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है महिला की पहचान 55 साल की क्लारा शेलमैन के तौर पर हुई है। डेली मेल की खबर के अनुसार इस महिला का पेडिक्योर करवाने के बाद खून में इन्फेक्शन हो गया था। वह पेडीक्योर करवाने सितंबर 2018 में Tammy’s Nails गई थी। इस दौरान क्लारा शेलमैन का वहां मौजूद कर्मचारी ने एक गंदे उपकरण से पेडीक्योर किया। सलून के कर्मचारी ने अपनी ही पॉलिसीज को फॉलो नहीं किया था। जिसके बाद इस महिला ने मई 2020 में केस दायर किया महिला को इस दौरान आर्टलरी से संबंधित दिक्कत हो गई थी। इसके बाद पैर के निचले हिस्से को काट कर अलग करना पड़ा।

वहीं tampabay की खबर के अनुसार 16 दिसंबर को इस महिला को ये हर्जाना सलून की ओर से मिला है। जैसे महिला को इतना हर्जाना मिलने का ऐलान हुआ वह रो पड़ी। महिला को इस कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उसको अपना घर खोना पड़ा वह घूमने फिरने में भी असमर्थ हो गई। वहीं कई कामों के लिए वह दूसरों पर निर्भर है उसकी बेटी स्कूल नहीं जा पा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version