समांथा प्रभु और नागा चैतन्य की डिवोर्स की खबर के बाद अब साउथ इंडस्ट्री के एक और पावर कपल ने डिवोर्स का ऐलान कर दिया है। एक्टर धनुष ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वाइफ ऐश्वर्या संग अपने डिवोर्स की खबर फैंस से शेयर की है।

डिवोर्स का लिया फैसला

ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा है कि 18 साल का साथ दोस्ती कपल पेरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था। आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारी राहें जुदा हो रही है। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारी फैसले का सम्मान करें। और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दे।

दोनों ने आपस में की बातचीत


अपना ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करने से पहले धनुष और ऐश्वर्या ने आपस में काफी देर बातचीत की। धनुष किसी भी तरह का ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करने से पहले ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशंस पूरे करना चाहते थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान धनुष अपने एलिमेंट में नहीं थे।

यह भी पढ़े : 47 साल की हुईं मोनिका बेदी ,जानिये उनके जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

काम का प्रेशर

धनुष के करीबी दोस्त ने मीडिया को जानकारी दी कि धनुष बहुत ही अलग किस्म के इंसान हैं। जो उन्हें जानता है वह कह सकता है कि धनुष किसी भी चीज से पहले अपने काम को अहमियत देना पसंद करते हैं। धनुष के दोस्त का कहना है कि जब धनुष वर्क कमिटमेंट के लिए सिटी से दूसरी सिटी यात्रा करते हैं तो आउटडोर शूटिंग के कारण परिवार से दूर रहते हैं। जिस कारण काम का प्रेशर पड़ता है। धनुष अपने करीबी दोस्तों से भी ज्यादा कुछ डिस्कस करना पसंद नहीं करते।

दोस्त का कहना है कि उनके चेहरे को देखकर साफ नजर आता है कि वह किसी पर्सनल लॉ से गुजर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या ने खुद को व्यस्त करने के लिए फिटनेस, चैरिटी और वुमन एंपावरमेंट का रास्ता अपनाया है‌। वह यात्रा और लिंगा पर भी पूरी तरह ध्यान दे रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version