Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के क्यूट मूवमेंट्स तो कभी मस्ती भरा वीडियो सामने आता रहता है। जिसमें लोग इनकी क्यूटनेस को देखकर फिदा हो जाते है। और वीडियों पर जमकर प्यार लुटाते है। इसी कारण ये वीडियों वायरल होते है। तो बस आपकी पसंद के चलते ही हम आपके लिए लेकर आए है ऐसी वीडियो जिसे देखकर कभी आपको अंदर जोश भर जाएगा तो कभी इन जानवरों पर आपको प्यार आएगा।

अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि अपने इलाके में तो कुत्ता भी शेर होता है लेकिन इस वायरल वीडियो को देखकर आप समझ नही पाएंगे कि कौन कुत्ता है और कौन शेर। इस वीडियो में आपको जंगली और जंगली कुत्तों के बीच जबरदस्त मुकाबलें बाजी देखने को मिलेगी।

दोस्तों ने बचाई जान

वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक बाघ को काफी सारे जंगली कुत्तों ने दौड़ा रखा है। और बाघ अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है। ये तो वहीं बात हो गई कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। बाघ को 10 से ज्यादा कुत्तें मिलकर दबा ही लेते है कि तभी बाघ के दोस्तों की एंट्री हो जाती है और एक बार फिर से जज़्बात और हालात बदल जाते है। बाघ के साथियों को आता देख सारे जंगली कुत्तें भाग जाता है और एक अकेला जंगली कुत्ता बाघ और उसके साथियों के चंगुल में फंस जाता है। बाघ और दोस्तों की यारी का एक बेहतरीन उदाहरण इस वीडियों में देखने को मिलता है। वीडियों को ट्विटर पर @AnupamSharmaIFS नाम के एकाउंट से अपलोड़ किया गया है। वीडियों को 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके है। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे है। खासकर पुरूष वर्ग में ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: गधे की पीठ पर मस्ती करता ये मेमना हुआ वायरल, देखें ये मजेदार वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version