Animal Viral Video: क्या आपने कभी मगरमच्छ और जंगल के राजा शेर के बीच जंग देखी है। अगर नहीं देखी है तो आज हम आपको इस वीडियो के जरिए एक ऐसी भयंकर लड़ाई दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और हैरान हो जाएंगे। ऐसा पहली बार आपको देखने को मिलेगा। जब पानी में घुसकर शेर ने मगरमच्छ के भोजन पर ही हमला कर दिया हो।

शेर और मगरमच्छ के बीच जंग

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, पानी में मगरमच्छ अपने शिकार को खा रहा था तभी अचानक से वहां पर शेर पहुंच जाता है और हमला कर देता है। जिसके बाद मगरमच्छ और शेर के बीच भयंकर लड़ाई होती है और दोनों लड़ते-लड़ते मैदान में आ जाते हैं। ये लड़ाई कितनी भयंकर होती है। इसका अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो से लगा सकते हैं।

वीडियो आपके होश उड़ा देगा

नीचे दी गई वीडियो में आप शेर और मगमच्छ के बीच चल रहे भोजन को लेकर मुकाबला देख सकते हैं। जिसमें अंत में शेर की जीत हो जाती है तो वहीं दूसरी तरफ भूख से तड़प रहे मगरमच्छ को शिकार होने के बाद भी भूखा ही रहना पड़ जाता है। लेकिन आप वीडियो में देख सकते हैं कि, शेर को इस भओजन के कई बहुत मेहनत करनी पड़ती है। मगरमच्छ से लड़ते-लड़ते शेर की हालत भी खराब हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: सूअर के बच्चे को देख जागी शेर की ममता, वीडियो दिल जीत लेगा

मगरमच्छ और शेर के बीच की ये भयंकर लड़ाई है। जिसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफोर्म पर खूब पसंद किया जा रहा है। आपको इस वीडियो को देखकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version