Viral Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। जहां एक तरफ इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है वहीं इस फिल्म के गाने पर लोग जमकर वीडियो बनाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’अब लोगों के दिलों में बस गया है। देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस गाने का जादू चलता हुआ नजर आया है। इस गाने पर एक जापानी लड़की का वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिल्कुल दीपिका पादुकोण की तरह ही डांस स्टेप्स करते हुए नजर आई हैं।

गाने पर जापानी लड़की का जबरदस्त डांस

इस वायरल वीडियो को ‘मायोजापान’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसकी कैप्शन में लिखा है ‘बेशर्म रंग का जापान में भी जादू चल गया है।’ इस वीडियो में जापानी लड़की बिल्कुल दीपिका पादुकोण की तरह ही डांस स्टेप्स कर सबका दिल जीत रही है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसकी डांस की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा है ‘यह मुझे ओरिजिनल से ज्यादा अच्छा लगा, पर दीदी ऐसा बकवास सॉन्ग पर मत बनाइए प्लीज।’ इसके बाद अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘आप दीपिका से अधिक टैलेंटेड हो, लेकिन बॉलीवुड के गानों में अश्लीलता ज्यादा है।’

Also Read: बैंकॉक-कोलकाता फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर चले थप्पड़ और लात घूंसे , Video Viral होने पर मचा बवाल

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’ फिल्म

बता दे कि ‘पठान’ फिल्म को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई। इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को लेकर विवाद हुआ। अब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में कुछ बोल्ड सीन और भगवा बिकनी के कलर को बदलने के लिए आदेश दिया है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमें शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे।

Also Read: Electric Cycle: महज 10999 रुपये में घर लेकर जाएं माउंटेन साइकिल, Amazon पर मिल रहा है तगड़ा ऑफर

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version