Animal Viral Video: जानवरों और इंसानों की दोस्ती की बात करे तो ज्यादातर लोग कुत्ते को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते है। वहीं कुछ लोग बिल्ली को भी पैट के रूप में अपने घर में रखना पसंद करते है। लेकिन अगर मैं आपसे कहुं कि केवल कुत्ता और बिल्ली ही नही बल्कि कुछ और जानवर भी है जो इंसान के बहुत अच्छे दोस्त हो सकते है। और इनके क्यूट मुमेंट्स भी आपको इतना ही पसंद आएंगे जितना किसी डॉग या कैट लवर के आते है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1541122207795003394?s=20&t=R8jOowLPSpqtda1qkcDyOA

लोग बोले ‘HOW CUTE’

जानवरों और मस्ती से भरी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। और हो भी कयों ना ये होते ही इतने प्यारे है कि इनपे जितना प्यार आए उतना कम है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए जिसे देखकर आप भी कहेंगे ‘HOW CUTE’ । गर्मी से बेहाल पानी पीती हुई इस गिलहरी का ये वीडियों इतना प्यारा है कि इसे देखकर पुरा दिन आपके चेहरे पर एक स्माइल रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: बाघ को अकेला देखकर जंगली कुत्तों ने घेरा, फिर कुछ ऐसा हुआ

गर्मी से परेशान गिलहरी का वीडियो

वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे गर्मी से परेशान ये नन्ही गिलहरी मिनरल वॉटर को मजे लेकर पी रही है। विदेशी महिला के हाथों से पानी पीती इस गिल्लू का वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है कि वीडियो को बार बार देखने का मन चाह रहा है। इससे आप समझ सकते है कि बुरी तरह पड़ रही ये गर्मी न केवल इंसानो को परेशान कर रही है बल्कि जानवरों को भी झुलसा रही है।

ये भी पढ़ें: Pasoori Viral Video: शख्स ने ऐसा गाया ‘पसूरी सॉन्ग’, हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

इस वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर एकाउंट पर @buitengebieden नाम के एकाउंट से डाला गया है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। केवल दो दिनों के अन्दर ही इस वीडियो को 2.6 मिलियन लोग देख चुके है। वहीं 11 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है। वीडियो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version