Animal Viral Video: दुनिया में सबसे स्लो जानवर की अगर बात होती है तो लोगों के दिमाग में सिर्फ कछुए का नाम आता है, लोग अकसर एक-दूसरे को चिड़ाते हुए अकसर कछुआ भी बोल देते हैं। लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप भी इन कुछओं के फैन हो जाओगे।

कछुओं ने दिय़ा सोशल मैसेज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, तालाब में एक कछुआ उल्टा हो गया है और वह तड़प रहा है। उसे तड़पता देख तालाब में मौजूद अन्य कछुए जमा हो जाते हैं और एक झुंड बना लेते हैं और उसे सीधा होने में मदद करते हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जिस तरह सारे कछुए एक साथ इकठ्ठा होकर उस कछुए कि मदद कर रहे हैं, उसे देखकर उनके अंदर की मदद वाली भावना को देखा जा सकता है। कछुओं की इस मदद से यह कछुआ सीधा हो जाता और उसकी जान बच जाती है। वाकई यह वीडियो हमें समाज की एकता का संदेश देता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

आपको बता दें, कछुए की मौत तब होती है जब वह अपने पीठ के बल गिर जाते हैं। इस समय उनका सीधा हो पाना मुश्किल हो जाता है और ऐसे में उनकी जान चली जाती है। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही होत दिख रहा है लेकिन दूसरे कछुओं ने एकजुट होकर अपने साथी को बचा लिया है। इस वीडियो को Tansu YEĞEN नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और इसे शेयर करके लिखा- ‘समाज की ताकत…’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: सपना के हुस्न का जलवा देख आप भी ये काम करने को हो जाएंगे मजबूर, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version