Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं। जिन पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा डांस वीडियो भाभी के डांस वीडियो के वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट करते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। आज भी जो वीडियो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो वीडियो ऐसा ही है।

सनी लियोनी के गाने पर झूमकर नाची भाभी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक भाभी शाहरूख खान की हिट फिल्म रईस के हिट गाने लैला मैं लैला पर जबरदस्त कमर मटकाती हुई नजर आ रही है। भाभी ने अपने लटके झटकों से इस गाने पर परफॉर्म कर रही सनी लियोनी को भी फेल कर दिया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

भाभी ने डांस से मचा दिया तहलका

काली साड़ी में जिस तरह से भाभी इस सुपरहिट गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो झूमने पर मजबूर हो जा रहा है। ये वीडियो किसी कमरे में शूट किया है। जिसमें भाभी बेहद खूबसूरत लग रही है और जमकर ठुमकें लगा रही है। भाभी की अदाओं ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये वीडियो इतना जबरदस्त है कि, जो भी इसे देख रहा है वो बिना कमेंट किए बिना रह ही नहीं पा रहा है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतनी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version