Bhabhi Hot Video: हरी साड़ी में हरियाणवी गाने पर झूमती हुई भाभी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हरी साड़ी मुंह ढक कर भाभी जबरदस्त डांस कर रही है। भाभी की सेक्सी कमर जब मटक रही है तो वो आग लगा दे रही है।

हरियाणवीं गाने पर झूमकर नाची भाभी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देसी भाभी सरकारी नौकरी गाने पर खुले आसमान के नीचे डांस कर रही है। भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतना वायरल हो रही है। भाभी की पलती कमर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।भाभी के एक्सप्रेशन और डांस आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। हरियाणवीं गाने पर सेक्सी कमर मटकाती भाभी के इस डांस वीडियो ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। भाभी की सेक्सी मटकती हुई कमर ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: बारिश में सपना भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, देखकर पागल हुए लोग

गाना देख झूमने पर हो जाओगे मजबूर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी की मटकती हुई कमर को देख फैंस की नींद गायब हो गई है। भाभी जिस तरह से अपनी हॉट कमर को मटका रही है, उसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो KNJ Beats Dance नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। आपको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Ek Villain Returns: दिशा पाटनी और तारा सुतारिया को फैंस ने चारों तरफ से घेरा, तस्वीरें हुई वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version