Tridha Choudhury Viral Video: बॉलीवुड और वेब सीरीज की पॉपुलर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी को आज कौन नहीं पहचानता होगा। उन्होंने एमएक्स प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरिज ‘आश्रम’ में जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए है। वहीं वो फिल्म और वेब सीरिज के अलावा रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। वही, उनकी तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ होती रहती हैं रु-ब-रु

त्रिधा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी हॉट अवतार वाली पोस्ट का बेसर्बी से इंतजार करते हैं।

दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आई त्रिधा

त्रिधा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रही है। वही, वीडियो में फिल्म ‘निकम्मा’ के एक्टर अभिमन्यु दसानी भी नजर आ रहे हैं। त्रिधा और अभिमन्यु एक साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने प्रिटेंड शॉर्ट ड्रेस पहने हुई हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ। साथ ही, त्रिधा ने गोल्डन कलर की डिजाइनर इयररिंग पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, एक्ट्रेस इस पोस्ट पर  36 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर भाभी ने लगया हॉटनेस का तड़का, देखते ही रह गए लोग

त्रिधा के वर्क-फ्रंट

त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिर बार वेब सीरीज आश्रम में नजर आई थीं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से की थी।

ये भी पढ़ें- President Election 2022: कैसे होते हैं राष्ट्रपति के चुनाव, सांसदों विधायकों का इतना होगा वोट मूल्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version