Bhabhi Hot Video: काली साड़ी में पानी से तन-बदन भिगोती हुई भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है। बॉलीवुड के सुपर हिट गाने ‘टिप-टिप बसपा पानी’ गाने पर गजब का डांस करते हुए भाभी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को भी फेल कर दिया है। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, छोटे से बल्लाउज में टिप-टिप बरसा पानी पर झूमकर नाचती भाभी ने अपने जलवों से पारा बढ़ा दिया है।

बारिश में भाभी ने दिखाया जलवा

वीडियो में सिर्फ काली साड़ी वाली भाभी ही नहीं बल्कि अलग-अलग गानों पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई भाभी देखने को मिल रही हैं। अलग-अलग साड़ी में बॉलीवुड के हिट गानों पर झूमती भाभियो के डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।काली साड़ी में बेहद हॉट लग रही भाभियों की अदाओं को देख आप बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भूल जाओगे। खुले बालों में मचलती हुई भाभियों ने फैंस को घायल कर दिया है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है।भाभी के एक्सप्रेशन और डांस आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी एक साथ कई सारे गानों पर झूमकर डांस कर रही हैं।भाभी का डांस सीधे दिल को हिट कर रहा है। बॉलीवुड गानों पर सेक्सी कमर मटकाती भाभी के इस हॉट डांस वीडियो ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है।

वीडियो देख झूमने को हो जाओगे मजबूर

इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। भाभी की सेक्सी मटकती हुई कमर ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी की मटकती हुई कमर को देख फैंस की नींद गायब हो गई है। भाभी जिस तरह से अपनी हॉट कमर को मटका रही है, उसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: भीड़ के बीच कुर्चा उठाकर गोरी नागोरी ने लगा दी आग, देख भीड़ हुई बेकाबू

इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो Just Reels Masti नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। आपको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: ‘चढ़ती जवानी’ गाने पर भाभी ने किया ऐसा डांस , देख मचल उठे लगे, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version