Bihar: बिहार से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस खबर के सामने आने से देश किस सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई की खुलकर सामने आ गई है।सीबीआई ने सपने में भी नहीं सोचा होगा जिस महिला को मारा हुआ घोषित कर रहे हैं, वो ही महिला कोर्ट के सामने उनकी धज्जियां उड़ा देगी। ये घटना आपको हैरान कर सकती है। लेकिन इस घटना से पूरे सिस्टम की पोल खोल कर रख दी है। आपको बता दे,बिहार के सीवान जिले की 80 साल की महिला, जो कि एक मामले में प्रमुख गवाह भी हैं शुक्रवार को मुजफ्फरपुर की सिविल कोर्ट में पेश हुईं और न्यायाधीश को बताया कि, वह जीवित हैं। हालांकि सीबीआई ने इस महिला को मृत घोषित कर दिया था। महिला ने जज के सामने बताया कि, वह जिंदा है। उसे जबरन मारा गया है।

ये भी पढ़ें अपने पेट डॉग को घुमाते हुए नजर आई Poonam Pandey, फैंस ने किए कई सवाल


महिला ने बताया कि, जब मुझे पता चला कि सीबीआई ने अदालत में मेरी मौत की रिपोर्ट दायर की है, तो मैं सदमे में चली गई। ये मेरे लिए निराशाजनक और दर्दनाक था. फिर, मैं अपना मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड और आधार कार्ड के साथ अदालत में पेश हुई हूं।अदालत में सीबीआई ने बादामी देवी की मृत्यु की रिपोर्ट दाखिल की थी।ऐसे में महिला के कोर्ट में उपस्थित होने से जांच एजेंसी सीबीआई की काफी किरकिरी हुई। इसके साथ ही कोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। आपको बता दें, ये पूरा मामला पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड से जुड़ा हुआ है। केंद्रीय जांच ब्‍यूरो द्वारा मृत घोषित की गई महिला गवाह बादामी देवी शुक्रवार को कोर्ट में हाजिर हुई । इसके बाद जो महिला ने बोला उसने सभी को चौंका के रख दिया। आपको बता दें, ये मामला बाहुबली शबुद्दीन से जुड़ा हुआ है। जी कि, इस समय कोर्ट में चल रहा है। फिलहाल इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version