Aam Aadmi Party: आप राज्यसभा सांसद डा. संदीप पाठक को हिमाचल का सह प्रभारी बनाया है। हिमाचल में आप को मिले एक के बाद एक झटके के बाद अब आप ने यह अहम तैनाती करके पार्टी को सक्रिय रखने के लिए यह बड़ा पत्ता चला है।

आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक को हिमाचल प्रदेश में पार्टी का सह प्रभारी बनाया है। प्रदेश के पूर्व पार्टी अध्यक्ष अनूप केसरी के हिमाचल भाजपा में जाने और प्रदेश में पार्टी प्रभारी एवं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तारी के बाद डॉ. संदीप को यह जिम्मेदारी सौंपी है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रभारी सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल चुनाव को देखते हुए शनिवार को आप राज्यसभा सांसद डा. संदीप पाठक को हिमाचल का सह प्रभारी बनाया है। हिमाचल में आप को मिले एक के बाद एक झटके के बाद अब आप ने यह अहम तैनाती करके पार्टी को सक्रिय रखने के लिए यह बड़ा पत्ता चला है। आप को पहला झटका उस समय लगा था, जब आप के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी ने आप का झाड़ू छोड़ा था।

पंजाब विधानसभा चुनाव में संदीप पाठक ने अहम भूमिका निभाई, इसके बाद उन्हें राज्यसभा भेजा गया। इससे पहले वह दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी पार्टी को उनकी बेहतर रणनीति का फायदा मिल चुका है। इसलिए उन्हें अब हिमाचल के विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया गया है।

खासकर ऐसे वक्त में जब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन फिलहाल जेल में हैं। जाहिर है कि आगामी कुछ दिन तक डॉ. पाठक के कंधों पर हिमाचल में आम आदमी पार्टी की पूरा भार रहने वाला है। हिमाचल में AAP नेताओं का दावा है कि डॉ. पाठक की तैनाती से प्रदेश में पार्टी को मजबूती मिलेगी। पेशे से संदीप पाठक IIT प्रोफेसर रहे हैं।

यह भी पढ़िए: DCGI ने दी अनुमति, अब कोरोना की बूस्टर डोज के तौर पर इस्तेमाल होगी CORBEVAX वैक्सीन

प्रदेश इकाई ने बताया राष्ट्रीय नेतृत्व का मास्टर स्ट्रोक
हिमाचल में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एसएस जोग्टा ने बताया कि हिमाचल में भी डॉ. संदीप पाठक के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि पाठक की तैनाती से हर एक कार्यकर्ता उत्साहित है। भाजपा सरकार ने हिमाचल में AAP को कुचलने की मंशा से प्रदेश प्रभारी सत्येंद्र जैन को झूठे केस में फंसाया है लेकिन AAP के राष्ट्रीय नेतृत्व ने डॉ संदीप पाठक को हिमाचल सह प्रभारी बनाकर मास्टर स्ट्रोक खेला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version